Breaking News

सड़क पर गड्ढा है या गड्ढे में सड़क,वर्तमान सांसद व विधायक की कार्यो की पोल खोलती मल्हीपुर से बाबागंज रोड की सड़क

 

 

बहराइच | बहराइच लोकसभा अन्तर्गत बाबागंज से मल्हीपुर  संपर्क मार्ग जहाँ पर चलते समय ये पता ही नही चलता कि सड़क पर गड्ढा है, या गड्ढे में सड़क है, और कमाल की बात ये है कि यहाँ के सांसद है सबका साथ सबका विकास की बात करने वाले प्रधानमंत्री मोदीजी के पार्टी के श्री अक्षयबर लाल गौड़ जी है ,ये सड़क वर्तमान सांसद और पूर्व भाजपा संसद की पिछली कार्यप्रणाली की पोल खोल रही है। इस क्षेत्र का वह वोटर जो भाजपा को वोट करता है , उसकी स्थिति ये है कि जब भी इस सड़क को इस्तेमाल करता है, तो उसे कुछ कहते नही बनता, और उसकी स्तिथि तब और खराब हो जाती है जब इस क्षेत्र का बहुसंख्यक वोटर जो भाजपा का मतदाता नही है, इन सड़कों को लेकर टीका टिप्पणी करता है !

यही हाल मल्हीपुर चौराहे का भी है, ये चौराहा 06 रास्तो को आपस मे जोड़ता है। मल्हीपुर चौराहे पर ही जमुनहा तहसील है। इस चौराहे से एक रास्ता बहराइच को जाता है। यह रास्ता भी बहुत जर्जर हो चुका है। कहीं कहीं पता ही नही चलता है कि सड़क पर गड्ढा है या गड्ढे में सड़क है। इसी चौराहे से ही एक रास्ता जमुनहा बाजार को भी जाता है, इस रास्ते का भी यही हाल है, सड़क पर से गिट्टियां सब उखड़ चुकी है। रास्ते की हालत बहुत खराब है। इसी चौराहे से एक रास्ता बाबागंज होते हुए नेपाल को जाता है, इस रास्ते की भी हालत बहुत खराब है। इस रास्ते पर भी पता नही चलता है कि सड़क पर गड्ढ़ा है या गड्ढे में सड़क है।

हमारी टीम की बात जब भाजपा के परंपरागत मतदाता से हुई तो वह भाजपा सांसद और विधायक की कार्यप्रणाली से बहुत दुखी था, परन्तु उसने ये भी कहा कि भैया और क्या करे, कोई और विकल्प भी तो नही, इतना कह वह कर चुप हो गया ! ऐसे में यक्ष प्रश्न यह है कि ऐसा क्यों है ? क्यो 05 वर्ष के कार्यकाल में वर्तमान सांसद ने सड़क पर ध्यान नही दिया। क्या ये लोग ऐसे ही जनता को मूर्ख बनाते रहेंगे।